आस्था बोरकर ने पीएससी-2020 में किया टाॅप…. महासमुंद के आकाश शुक्ला दुसरे स्थान पर…

राजनांदगांव । छत्तीसगढ़ पीएससी 2020 की परीक्षा में आस्था बोरकर ने टॉप किया है वहीं दुसरे नंबर पर महासमुंद के आकाश शुक्ला टाॅप किते है।,CGPSC रिजल्ट में राजनांदगांव की आस्था बोरकर ने पूरे छत्तीसगढ़ में टॉप किया है, परिवार समेत जिलेभर में खुशी का माहौल है , बेटी आस्था बोरकर ने जिले समेत मां – बाप का नाम रौशन किया है ।

CGPSC टॉपर आस्था बोरकर के पिता ध्रुवराज बोरकर राजनांदगांव के ममता नगर में निवासरत हैं ,पिता वरिष्ठ अभियंता दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में कार्यरत हैं ,माता सुशीला बोरकर गृहणी हैं ।

आस्था बोरकर की स्कूली शिक्षा श्री महावीर जैन विद्यालय दुर्ग , गुजराती राष्ट्रीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय राजनांदगांव और कॉलेज शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय राजनांदगांव से एमएससी भौतिक में स्नातकोत्तर है।

आस्था शुरू से ही मेधावी छात्रा रहीं हैं ,आस्था का पीएससी परीक्षा में प्रयास 2018 से जारी रहा, उनका यह तीसरा प्रयास है , जो अब सफल हुआ ।

2019 की परीक्षा में सीईओ जनपद पंचायत पद के लिए चयन हुआ था , छत्तीसगढ़ राज्य पीएससी में टॉपर होने पर बौद्ध समाज सहित नगर में हर्ष व्याप्त है ,आस्था बोरकर ने बताया कि उनकी सफलता के पीछे महानदी कैरियर कोचिंग सेंटर के

संजय जैन का भी बहुत बड़ा योगदान रहा है ।

महासमुंद के आकाश शुक्ला दुसरे नंबर में…

आपको बता दें कि आकाश शुक्ला एक मेधावी छात्र हैं उन्होंने यूपीएससी जैसी परीक्षा में 427 वीं रैक मिली थी । लेकिन लगन और मेहनत के बदौलत पीएससी 2020 में दूसरे नंबर पर आये वहीं पीएससी 2019 में 9 वें स्थान पर थे । यानी कहा जाए तो आकाश शुक्ला एक मेधावी और होशियार छात्र हैं। जिसके चलते यह मुकाम हासिल हुआ है । अब आकाश शुक्ला डिप्टी कलेक्टर के पद पर नियुक्ति मिल सकती है।

Spread the love
error: Content is protected !!