BIG BREAKING:120 दिन बाद जमानत में रिहा हुए IPS जीपी सिंह …. हाईकोर्ट ने दी जमानत…

0

बिलासपुर। आय से अधिक संपत्ति के मामले में गिरफ्तार आइपीएस जीपी सिंह को हाई कोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है, इओडब्ल्यू की टीम ने उन्हें 11 जनवरी को नोएडा उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया था, जीपी सिंह गिरफ्तारी के बाद करीब 120 दिन से जेल में बंद थे।

आय से अधिक संपत्ति के मामले में गिरफ्तार आइपीएस निलंबित एडीजी जीपी सिंह को बिलासपुर हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है, कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दी है,हाई कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाने के कारण जीपी सिंह सुप्रीम कोर्ट गए थे।

https://www.chamanbahar.in/incident-helicopter-crash-in-raipur-2-pilot-killed-read-chaman-bahar/

इस पर सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट को जमानत याचिका पर शीघ्र सुनवाई करने का आदेश दिया था,इओडब्ल्यू की टीम ने उन्हें 11 जनवरी को नोएडा उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया था, इसके बाद उन्हें सात दिन के लिए पुलिस रिमांड पर रखा गया था,18 जनवरी को उन्हें विशेष अदालत में पेश किया गया, यहां से जीपी सिंह जेल में है. निचली अदालत से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उनके अधिवक्ता आशुतोष पांडेय ने हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका लगाई. इस दौरान उनके अंतरिम राहत की मांग की गई , हाई कोर्ट ने याचिका ठुकरा दी थी‌।

इसके साथ ही जस्टिस दीपक तिवारी ने जमानत पर नंबर आने पर ही सुनवाई करने के निर्देश दिए थे, तब से उनकी जमानत पर सुनवाई हाई कोर्ट में लंबित है।

सस्पेंड IPS जीपी सिंह को हाईकोर्ट से जमानत मिल गयी है,आय से अधिक संपत्ति सहित अन्य मामलों में जेल में बंद सस्पेंड आईपीएस जीपी सिंह को जमानत दिया गया है,आज जस्टिस दीपक कुमार तिवारी की सिंगल बेच में जमानत की याचिका लगी थी‌।

Spread the love