BIG BREAKING: अब 10-15 मिनट का और इंतजार… फिर सुरंग के सस्ते से निकलेगा राहुल… राहुल की मां को सुरंग के पास ले जाया गया…. देखें चमन बहार।

जांजगीर। बस कुछ मिनट और जब राहुल हम सभी के बीच होगी । रेस्क्यू टीम उस सुराग को बड़ा कर रही है , जिसके जरिये NDRF का एक जवान अंदर जायेगा और फिर राहुल लेकर बाहर आ जायेगा । करीब 10 से 15 मिनट के भीतर रेस्क्यू का काम पूरा जायेगा । डोनोमाइट की एक दीवारनुमा चट्टान है , जिसमें सुराग कर दिया गया है और अब उस होल को बडा कर राहुल तक तुरंत बाहर निकाल लियाजायेगा ।

इससे पहले जांजगीर के पिरहीद गांव में रेस्क्यू स्थल पर हजारों की भीड़ जमा है , सभी एक झलक राहुल की देखना चाहते हैं , जिसकी सुरक्षित वापसी के लिए पूरा छत्तीसगढ़ एक हो गया था । खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस रेस्क्यू की अगुवाई कर रहे थे । उन्होंने जिला कलेक्टर को निर्देश दे रखा था कि राहुल की जान बचाने के लिए जिस भी संसाधन की जरूरत पड़े उसका इस्तेमाल किया जाये ।

इधर राहुल की सुरक्षित वापस केलिए राहुल के घर में भजन कीर्तन भी चल रहा है । आंसू लिये मां अपने बच्चे की सकुशल वापसी के लिए भजन कर रही है । लगातार भजन कीर्तन सिर्फ परहीद में ही नहीं , बल्कि पूरे प्रदेश के अलग – अलग जगहों पर किया जा रहा है । इधर ग्रीन कारिडोर के लिए बिलासपुर और जांजगीर पुलिस टीम ने कार्डिनेट कर लिया है ।

आक्सीजन और सर्वसुविधायुक्त एंबुलेंस को भी तैनात रखा गया है , जिसमें खुद सिविल सर्जन और दो स्पेशलिस्ट डाक्टरों की टीम मौजूद रहेगी । खुद कलेक्टर एंबुलेंस को लेकर बिलासपुर के अपोलो जायेंगे । स्ट्रेचर के साथ एनडीआरफ के जवान सुरंग के उस मुहाने पर खड़े हैं , जहां से को निकाल जायेगा । राहुल

Spread the love
error: Content is protected !!