CG BIG NEWS:3 युवको की सड़क हादसे मे दर्दनाक मौत… शादी के जश्न में मातम… बाराती गाड़ी हुई हादसे का शिकार… एक्सीडेंट हुई कार बाराती जैसे सजी थी… जाने पुरा मामला….

जांजगीर। भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं तीन अन्य गंभीर बताये जा रहे है। घायलों को उपचार के लिए बिलासपुर भेजा गया है। घटना मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया झूलन गांव की घटना है।

दरसअल पचपेड़ी से एक बारात पकरिया झूलन गांव आई थी। इस दौरान छह बाराती एक कार में सवार होकर पामगढ़ की ओर निकले थे। तभी उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए है।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के मस्तुरी थाना इलाके के पचपेड़ी से बारात रविवार सुबह जांजगीर जिले के मुलमुला थाना इलाके के झूलनपकरिया गांव आई थी। बारात पहुंचने के बाद कुछ लोग दूल्हे की कार में बैठकर घूमने निकले थे। इसी दौरान पकरिया के जंगल के पास ये हादसा हो गया है।

आस-पास के लोगों का कहना है कि दोपहर के वक्त वे वहीं खड़े थे। उसी वक्त एक कार आई और रोड पर अनियंत्रित होकर 3 से 4 बार पलटी। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही जान चले गई। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद आस-पास के लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को बिलासपुर रेफर किया गया है। जबकि शवों को पामगढ़ के अस्पताल में पीएम के लिए भेजा गया है। पता चला है कि कार में सवार सभी लोग नशे की हालत में थे। इस हादसे में जान गंवाने वाले तीनों ही युवक बिलासपुर के पचपेड़ी इलाके के ही रहने वाले हैं। तीनों का नाम सुनील कुमार नायक (34), शिव कुमार नायक (45) और संतोष नायक (36) है। जबकि घायलों का नाम अभी नहीं पता चला सका है।

Spread the love
error: Content is protected !!