CG सड़क हादसा:बस का स्टेयरिंग फेल… यात्रियों से भरी बस बिजली खंभे से टकराई… बस मे फैला करंट… एक की जिंदा जल कर मौत…

0

जशपुर।

जशपुर जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के दोकड़ा चौकी से बड़ी खबर सामने आ रही है।यात्री बस का स्टेयरिंग फेल होने से बस बिजली के खंभे में लगी तार के चपेट में आ गई और बस में पूरी तरह करेंट फ़ैल गया। शार्ट सर्किट से पुरे बस में भीषण आग लग गई और एक यात्री की मौत हो गई।फिलहाल मृतक के शव को बाहर निकाल लिया गया है और बस में काबू पा लिया गया है।कांसाबेल पुलिस मौके पर पंहुचकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना शाम 6 बजकर 20 की बताई जा रही है जब संगम बस रायगढ़ से चोंगरीबहार वापस आ रही थी।दोकड़ा पंचायत के टुकुडाँड़ पंहुचते ही बस का स्टेरिंग फेल हो गया और बस अनियंत्रित हो गई।बस में दर्जन भर यात्री सवार थे।अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन सड़क से नीचे खेत की ओर उतर गई।इस दौरान पास के बिजली खम्बे का तार बस में गिर गया और शार्ट सर्किट होने लगा और अचानक देखते ही देखते बस में भीषण आग लग गई। ग्रामीणों ने बताया कि छत्रपति सिंह व देवेन्द्र शर्मा ने हिम्मत दिखाते हुए तत्काल ट्रांसफार्मर से डीओ उतारा जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को सकुशल बस से बाहर उतारा गया।

कांसाबेल थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक चोंगरीबहार तिखुरमारा का रहने वाला है।बस में लगी आग पर काबू पा लिया गया है हांलाकि बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई है।कांसाबेल पुलिस मौके पर पंहुचकर मामले की जाँच कर रही है।

Spread the love