मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे की आज शादी…. बेटे की शादी में नाचते दिखे भूपेश बघेल … …. शादी के माहौल में CM भूपेश का ये अंदाज़…. फोटो शेयर कर लिखी यह बात , …. देखें विडियो और तस्वीरें….

रायपुर। आज 6 फरवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य और वधु ख्याति की शादी है। इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेटे की शादी के संगीत का वीडियो शेयर किया। जिसमे उन्होंने कैप्शन लिखा की “शादी का संगीत।” साथ ही उन्होंने अपना एक फोटो भी ट्वीट किया है। जिसमे उन्होंने लिखा, “दूल्हे के पापा।” इसके पहले CM ने फोटो ट्वीट किए थे, जिसमे उन्होंने लिखा था की परिवार की ओर से कुल देवता और पूर्वजों का स्मरण – मातृकापूजन।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल के विवाह की रस्में कल से शुरु हुईं। बेटे चैतन्य के विवाह के हरदियाही याने हल्दी रस्म में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जमकर थिरके। नवा रायपुर के एक रिसॉर्ट में मुख्यमंत्री का परिवार पहुंच गया था। वहां कल सुबह से ही शादी की रस्में शुरू हुई थी। सबसे पहले चुल-माटी की रस्म निभाई गईं। परिवार की महिलाओं ने मंडप के लिए मिट्‌टी खोदी। उसके बाद विधि-विधान और पूजन के साथ मंडप स्थापित किया जा रहा था।

नवा रायपुर के एक रिसॉर्ट में मुख्यमंत्री का परिवार पहुंच गया था। वहां कल सुबह से ही शादी की रस्में शुरू हुई हैं। सबसे पहले चुल-माटी की रस्म निभाई गईं। परिवार की महिलाओं ने मंडप के लिए मिट्‌टी खोदी। उसके बाद विधि-विधान और पूजन के साथ मंडप स्थापित किया जा रहा था।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और सप्तगिरी शंकर उल्का शनिवार को ही रायपुर पहुंच गए हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला जैसे नेताओं का आना तय हो गया है। ख्याती वर्मा के पिता का नाम स्व सुशील वर्मा व माता का नाम भावना वर्मा है। ख्याती वर्मा के एक भाई हर्षित वर्मा हैं। ख्याती वर्मा ने बीकॉम के बाद एमबीए की पढ़ाई की है।

फिलहाल वे एक इंटरनेशनल प्राइवेट बैंक में बड़े पद पर काम कर रही हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फोटो ट्वीट कर जानकारी दी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फोटो ट्वीट कर लिखा कि “बेटे चिंरजीव चैतन्य के विवाह की रस्में शुरु हुईं।”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल 6 फरवरी को ख्याति वर्मा के साथ नवा रायपुर के एक होटल में सात फेरे लेंगे। उनकी रस्में आज प्रारंभ हो गई। इकलौते बेटे की शादी की रस्मों की फोटो को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अब से कुछ देर पहले शेयर किया है।

राहुल गांधी सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य और वधु ख्याति को आर्शीवाद देने हॉटल पहुंचे थे। रायपुर दौरे में कार्यक्रम दो घंटे लेट हो जाने के बाद भी कांग्रेस के शीर्ष नेता और सांसद राहुल गांधी मुख्यमत्री भूपेश बघेल के बेट और होने वाली बहू को आर्शीवाद देना नहीं भूले थे। साइंस कॉलेज कार्यक्रम स्थल से एयरपोर्ट लौटने के दौरान वे वीआईपी रोड स्थित हॉटल पहुचे थे।

जहां शादी की तैयारी शुरू हो गई थी। वर-वधु के साथ राहुल ने फोटो खिंचवाई थी। हॉटल में वे करीब 10 मिनट रुके थे। चैतन्य और ख्याति की 6 फरवरी को शादी है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा था की “दो अवसर थे और एक हमारे विशिष्ट अतिथि। एक हमारी वैवाहिक वर्षगाँठ और दूसरा बेटे के विवाह की तैयारी। आपका आभार राहुल गांधी जी।

Spread the love
error: Content is protected !!