पिता-पुत्र गिरफ्तार… नाबालिग को शादी का इजहार कर शारीरिक संबंध बनाया …. मारपीट कर घर से निकाल….

मुंगेली। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, इस बार इस प्रकार का मामला मुंगेली जिले से आया है। जहां लोरमी इलाके में एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाया गया। लेकिन जब नाबालिग ने शादी की बात की तो उसे जान से मारने की धमकी देकर और उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया गया, इस मामले में हैरान करने वाली बात यह रही है कि पूरे मामले में आरोपी का साथ उसके पिता ने भी दिया है, जिसके बाद बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज …..

इसके अलावा आरोपी ने नाबालिग को शादी की बात कहकर अपने घर पर ही रख लिया था। लेकिन जब नाबालिग शादी की बात कहने लगी तो आरोपी उसके साथ मारपीट करना लगा। पीड़िता ने बताया कि मारपीट के अलावा उसे जान से मारने की धमकी भी दी और घर से ही निकाल दिया। इसके बाद पुलिस ने पिता पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। जिन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

4 जुलाई को दर्ज हुआ था मामला ….

यह पूरा मामला मुंगेली जिले के लोरमी इलाके के लालपुर थाना क्षेत्र का है। मामले में पता चला है कि नाबालिग की परिजनों ने 4 जुलाई को लालपुर थाना में रिपोर्ट लिखाई थी कि उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर गांव के ही युवक सोनू मिरी ने शारीरिक संबंध बनाया है। उन्होंने बताया था कि इस काम में उसके पिता देवन प्रसाद मिरी नें भी सहयोग किया है।

नाबालिग को भगाकर ओडिशा ले गया, फिर पकड़ गया। इसके पहले 2 जून को भी जांजगीर-चांपा जिले से भी इस तरह का मामला सामने आया था, उस मामले में भी नाबालिग का शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था, लेकिन इस मामले में आरोपी भी नाबालिग था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, यह पूरा मामला जिले के मालखरौदा थाना का था, इस मामले में यह भी पता चला था की आरोपी नाबालिग को लेकर ओडिशा चला गया था, जहां उसने नाबालिग के साथ संबंध बनाया था।

Spread the love
error: Content is protected !!