उत्तरप्रदेश में छत्तीसगढ़ के सीएम घर-घर घुम कर मांग रहे हैं वोट…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा , जिसमें पश्चिमी यूपी के 11 जिलों की 58 सीटें शामिल हैं , इसके लिए भाजपा के तमाम नेता डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं ,इसी कड़ी में छत्तासगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल आगरा पहुंचे हैं ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आगरा कैंट विधानसभा में डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं ,कांग्रेस के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांग कर रहे हैं ,कांग्रेस प्रत्याशी को चुनाव जिताने की अपील कर रहे हैं, इस दौरान सीएम भूपेश बघेल को देखकर जनता में उत्साह देखने को मिला ,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घर – घर जाकर वोट मांग रहे हैं,आगरा विधानसभा की जनता से वोट मांग रहे हैं ,आगरा छावनी से प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के लिए वोट करने की अपील की है ,रेहड़ी पटरी वालों से भी सीएम बगेल ने बातचीत की ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घर – घर जाकर वोट मांग रहे हैं ,आगरा विधानसभा की जनता से वोट मांग रहे हैं , आगरा छावनी से प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के लिए वोट करने की अपील की है ,रेहड़ी पटरी वालों से भी सीएम बगेल ने बातचीत की . सीएम बघेल कांग्रेस प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के लिए घर – घर जाकर वोट मांग रहे हैं , बाजार और सड़कों पर सीएम बघेल लोगों से घूम – घूमकर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में मदतान करने की अपील कर रहे हैं ,सीएम भूपेश बघेल इस्त्री वाले से भी इस दौरान बात कर वोट की अपील की ।

Spread the love
error: Content is protected !!