सेक्स रैकेट :लाॅज में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…. 2दलाल गिरफ्तार…. छत्तीसगढ़ की एक्ट्रेस समेत 3 महिलाओं को गन्दगी से छुड़ाया…

डेस्क। पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा ​किया है। महाराष्ट्र के पुणे जिले से सटे पिंपरी-चिंचवड़ में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए छत्तीसगढ़ की एक अभिनेत्री समेत तीन लड़कियों को देहव्यापार की दलदल से छुड़ाया गया। पिंपरी-चिंचवड़ के ताथवड़े के एक मशहूर लॉज पर ये कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में दो दलालों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जितेंद्र हस्तीमल बोकाडिया उर्फ हितेश हस्तीमलजी ओसवाल उर्फ महेश उर्फ विकी (48), हेमंत प्रणाबंधू साहू (32) को गिरफ्तार किया गया है।

उनके समेत तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ वाकड पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी व्हाट्सऐप के जरिये अलग-अलग लॉज पर लड़कियों को वैश्यावृत्ति के लिए भेजते थे। ये सभी लड़कियां उनके नाम पर कमरा बुक करती थीं। पुलिस को मुखबिरों से यह सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ की जानी-मानी अभिनेत्री पिंपरी-चिंचवड में सेक्स रैकेट में शामिल है। जिसके बाद पुलिस ने पुणे- मुंबई मार्ग पर मौजूद साईं लॉज में कुछ लोगों को नकली ग्राहक बनाकर भेजा। जब आरोपी जाल में पूरी तरह से फंस गए तब पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। सेक्स रैकेट का धंधा सोशल मीडिया के जरिए चलाया जा रहा था। जिसमें अभिनेत्री और अन्य महिलाओं से जबरन जिस्मफरोशी करवाई जा रही थी। इन महिलाओं से सेक्स के बदले प्रत्येक व्यक्ति से तीस से पैतीस हजार रुपए वसूले जा रहे थे। जिस्मफरोशी का धंधा जितेंद्र नाम का मुख्य आरोपी चलवा रहा था। इस कार्रवाई में छुड़ाई गई लड़कियों में से एक छत्तीसगढ़ की अभिनेत्री है। दूसरी राजस्थान की और तीसरी मुंबई की है। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र और हेमंत को वेश्यावृत्ति के जरिए पैसे लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के पास से 10,000 रुपए नकद, 9500 रुपए मूल्य के दो मोबाइल फोन और 100 रुपए मूल्य का अन्य सामान बरामद किया गया है। लड़की चुनने के लिए आरोपी 10,000 रुपए से 40,000 रुपए लेते थे। हालांकि ग्राहक से ली गई राशि में से प्रति ग्राहक डेढ़ से दो हजार रुपए ही पीड़ित लड़कियों को दिया जा रहा था। पीड़ित लड़कियों को जबरन वेश्यावृत्ति में ले जाया गया था। आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।

Spread the love
error: Content is protected !!