महिला सरपंच के घर लोकायुक्त ने मारा छापा…. सम्पत्ति देख अधिकारी कि होश उड़ी कि उड़ी रह गई …. पढ़ें पूरा मामला…..

0

रीवा। रीवा में लोकायुक्त ने एक महिला सरपंच कि करोड़ो की काली संपत्ति उजागर की है। लोकायुक्त की कार्रवाई में 11 करोड़ से अधिक की संपत्ति बरामद हुई है। जिसमें आलीशान बंगला, 30 बड़े वाहन और कई जमीनों की रजिस्ट्री बरामद की गई है।

मामला रीवा जिले के हुजूर तहसील के बैजनाथ गांव का है। कायुक्त ने कार्रवाई करते हुए 11 करोड़ से अधिक की संपत्ति उजागर की है। लोकायुक्त ने सरपंच सुधा सिंह के दो ठिकानों बैजनाथ गांव और शारदापुरम कॉलोनी में एक साथ छापा मारा है। जहां अभी तक 2 दर्जन से अधिक जमीनों की रजिस्ट्री, आलीशान बंगला, करोड़ों 30 बड़े वाहन, सोने- चांदी के आभूषण, जमीन बीमा सहित क्रेसर, जेसीबी, चैन माउंटेन जैसी मशीन भी पाई है।जिनकी अनुमानित कीमत 11 करोड़ से अधिक की संपत्ति बरामद की गई है। सुधा सिंह ने एक एकड़ के बंगले में स्विमिंग पुल भी बना रखा है लोकायुक्त अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर लोकायुक्त ने न्यायालय से सर्च वारंट लिया था। जिसमें अब तक करोड़ो की संपत्ति उजागर हो चुकी है। कार्रवाई अभी जारी है।जिसमें संपत्ति और भी बढ़ने की संभावना है। इनकी अनुमानित कीमत 11 करोड़ इस अधिक की है। अभी छापामार कार्रवाई की जा रही है। मिली संपत्ती से कई गुना ज्यादा संपत्ति मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Spread the love