खुन की होली में दो पक्षों में जोरदार मारपीट … दो की मौत यहां का है मामला….. जाने पूरी हकीकत…

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में रंगों का त्योहार होली उस वक्त खूनी संघर्ष में बदल गया, जब दो पक्ष रंग लगाने को लेकर आपस में भिड़ गए। बाबूपुर गांव में दो पक्षों के बीच रंग लगाने के मामले को लेकर लाठियां चल गईं और इस खूनी संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गई।

छह लोगों के गंभीर रूप से चोटिल होने की भी जानकारी है। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और किसी भी तरह के उपद्रव को रोकने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल इलाके में तैनात किया गया है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में होली खेलने को लेकर हुए मामूली विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। विवाद में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इनमें तीन लोगों की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। मामला जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवड़ापुर गांव का है। जामो थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि रेवड़ापुर गांव में होली खेलने को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए।

गांव बाबूपुर निवासी अखंड प्रताप सिंह (32) और रेवड़ापुर निवासी शिवराम ऊर्फ क्लडडू पासी (55) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना में छह के करीब व्यक्ति जख्मी हो गए हैं। अखंड प्रताप सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है।

मृतकों के शवों को भारी सुरक्षा के साथ पोस्टमार्टम के लिए गौरीगंज भिजवाया गया है। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पूरे गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

Spread the love
error: Content is protected !!